Alia Bhatt : दिसंबर में है कपूर परिवार की प्लान्ड डिलीवरी डेट

Alia Bhatt दिसंबर में है कपूर परिवार की प्लान्ड डिलीवरी डेट

Alia Bhatt बाॅलीवुड के नामचीन कपूर परिवार को जल्द ही एक अनमोल तोहफा देने वाली हैं। Alia Bhatt के गर्भवती होने की खबर आजकल पेज थ्री की सुर्खियां हैं। अपने बिंदास अंदाज और अलहदा सोच को लेकर सभी का ध्यान अपनी ओर कर लेने वाली आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग व ब्रह्मास्त्र को लेकर भी चर्चा में है। खबर ये भी है कि आलिया और रणवीर इसी वजह से अपनी प्रोफेशनल लाईफ को छोड़कर वैकेशन पर हैं और क्वालिटी टाईम बिता रहे हैं। इन सबके बीच ही Alia Bhatt की Pregnancy की खबर सुर्खियों में आ रही है। खबरों की मानें तो आलिया भट्ट करीब चार माह के गर्भ से हैं। बताते चलें कि Alia Bhatt और रणवीर कपूर का विवाह हाल ही में 14 अपै्रल 2022 को हुआ था।

Alia Bhatt दिसंबर के अंत तक मां बन सकती हैं

बाॅलीवुड से आ रही खबरों के अनुसार Alia Bhatt इस साल दिसंबर के अंत तक मां बन सकती हैं और बच्चे के जन्म की तारीख भी कपूर परिवार प्लान कर चुका है। इसके लिये बाकायदा पंडितों से मुहुर्त पर भी विचार किया गया बताया जा रहा है। कहने का मतलब है कि कपूर परिवार प्लान्ड डिलीवरी के मूड में है। इस वजह से कपूर परिवार का एक एक सदस्य Alia Bhatt का खास ख्याल रख रहा है। कहा यह भी जा रहा है कि आलिया भट्ट ने इस प्लान्ड डिलीवरी के लिये मुंबई के एक नामचीन हाॅस्पिटल से बात भी कर ली है और प्री बुकिंग भी करा ली गई है। कहीं कोई मेडिकली प्राॅब्लम न हो इसके लिए Alia Bhatt का समय समय पर कोविड टैस्ट के साथ ही अन्य मेडिकल टैस्ट भी कराये जा रहे हैं।

Alia Bhatt स्वस्थ बच्चा चाहती हैं

नीतू कपूर भी अपनी चहेती बहू आलिया भट्ट का भी इन दिनों खास ख्याल रख रही है और सास होने का पूरा फर्ज अदा कर रही हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में आलिया ने साफ तौर पर कहा था कि वह एक स्वस्थ बच्चा चाहती हैं फिर यह लड़का हो या लड़की या फिर ट्विन्स, कोई फर्क नहीं पड़ता। आलिया भट्ट की पे्रग्नेंसी की खबर सुनकर उनके चाहने वालों में भी हर्ष की लहर दौड़ गई है। बताते चलें कि रणवीर भी इस मामले को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और अपनी जीवनसंगिनी का खूब ख्याल रख रहे हैं। गौरतलब है कि अगले माह रणवीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र रिलीज हो रही है जिसमें रणवीर और आलिया पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आयेंगे।