Amitabh Bachchan मनायेंगे Apna Ghar Bharatpur में Birthday !

will amitabh bachchan celebrate his birthday at apna ghar

भरतपुर। Amitabh Bachchan मनायेंगे Apna Ghar Bharatpur में Birthday ! वर्ष 1993 में जब डाॅक्टर ब्रजमोहन भारद्वाज ने असहाय लोगों की सेवार्थ भरतपुर में अपनाघर आश्रम  Apna Ghar Aashram Bharatpur की स्थापना की तो कभी सपने में भी ख्याल नहीं आया होगा कि सदी के महानायक कहे जाने वाले बिग बी यानि अमिताभ बच्चन अपनाघर आश्रम में अपने 80वें जन्मदिवस पर कुछ विशेष प्लान करेंगे। गौरतलब है कि अपनाघर भरतपुर के संस्थापना डाॅ0 बी0एम0 भारद्वाज और उनकी धर्मपत्नि माधुरी भारद्वाज 23 अक्टूबर 2019 को कौन बनेगा करोड़पति के विशेष शो कर्मवीर में प्रतिभागी बने थे और 12.50 लाख रूपये जीते थे। इसके करीब 5-6 माह बाद अमिताभ बच्चन ने अपने निजी कोष से अपनाघर आश्रम को 11 लाख रूपये और आश्रम आवासियों को 1100 कुर्ते भेजे थे।

फिर से भरतपुर आ रही है केबीसी की टीम

सदी के महानायक कहे जाने वाले बाॅलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan का 11 सितंबर को 80वां जन्मदिवस है। इसकी पूर्व संध्या पर कौन बनेगा करोड़पति की चार सदस्यीय टीम का रविवार 10 सितंबर 2023 को भरतपुर स्थित अपनाघर आश्रम Apna Ghar Aashram Bharatpur आना प्रस्तावित है। क्या अपनाघर में जन्मदिन मनायेंगे अमिताभ बच्चन! संस्था सचिव भूदेव शर्मा के अनुसार बिग बी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में अपनाघर के लिये कुछ खास प्लान है और इसी प्लान को मूर्त रूप देने के लिए कौन बनेगा करोड़पति की टीम भरतपुर आ रही है। will amitabh bachchan celebrate his birthday at apna ghar?

करीब 11 लाख रूपये है प्रतिदिन का खर्चा

वर्तमान में अपनाघर आश्रम Apna Ghar Aashram Bharatpur को असहाय लोगों की सेवा करने वाला अपने श्रेणी का देश का सबसे बड़ा आश्रम माना जाता है। देश भर में अपनाघर आश्रम के करीब 60 आश्रम हैं। नेपाल में भी आश्रम का विस्तार हो चुका है। भरतपुर में अपनाघर आश्रम करीब 100 बीघा जमीन पर विस्तारित है और इसके प्रतिदिन का खर्च करीब 10.50 लाख रूपये का आता है।